कांशीराम की 15वीं पुण्यतिथि पर BSP मुखिया बोली- BJP, SP, कांग्रेस, AAP वोट के लिए जनता से जो वादे कर रही हैं वो केवल हवा में हैं।

उत्तर प्रदेश : बहुजन समाज पार्टी  के संस्थापक कांशीराम की 15वीं पुण्यतिथि के अवसर  पर BSP सुप्रीमो और पूर्व CM सुश्री  मायावती ने उत्तर प्रदेश की  राजधानी लखनऊ में शनिवार  यानी आज श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती  ने कहा कि  जनता पार्टी , समाजवादी पार्टी , कांग्रेस, आप  वोट के लिए जनता से वादे जो कर रहें हैं जो केवल हवा में है। उसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। विरोधी पार्टियां चुनावी घोषणापत्रों में प्रलोभन भरे चुनावी वादे करने वाले हैं।

आज है काशीराम की 15  वीं पुण्यतिथि 

UP की राजधानी  लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित रैली में बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती बोली कि हमारी सरकार बनने पर इस बार सबसे अधिक  जोर यहां के गरीब और बेरोजगार नौजवानों को रोटी रोजी के साधन मुहैया  कराने पर होगा। इस बार यही हमारी पार्टी का मुख्य चुनावी मुद्दा भी होगा। केंद्र और राज्य की जो भी योजनाएं चल रही हैं उन्हें बदले की भावना से रोका नहीं जाएगा।

अन्य विरोधी दल वोट के लिए जनता से जो वादे कर रही हैं वो सिर्फ हव में हैं : बसपा  सुप्रीमो 

अनुमान लगाया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पूर्व  BSP  यह दिखाना चाहती है कि उसका जनाधार कम नहीं हुआ है और अब भी सबसे अधिक जान सैलाब इकट्ठा करने की क्षमता उसके ही पास है। बता दें कि बहुजन समाज पार्टी  प्रमुख मायावती ने नौ अक्टूबर यानी आज कांशीराम पुण्यतिथि के मौके  पर होने वाली रैली की तैयारी के लिए कार्यकर्ताओं के लक्ष्य पूर्व  ही तय कर दिए थे। BSP प्रमुख  ने अपने सभी जिला अध्यक्षों और कोऑर्डिनेटर की बैठक में निर्देश दिए थे कि प्हर विधानसभा क्षेत्र से पांच-पांच बसों में कार्यकर्ताओं को लखनऊ लाया जाए।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles