अमर सिंह बोले- मुलायम अपने जीते जी देखेंगे सपा की सियासी ‘शवयात्रा’

लखनऊः राज्यसभा सांसद अमर सिंह जहां एक तरफ सपा के कद्दावर नेता आजम खान पर हमलावर हैं, वहीं उनकी नाराजगी मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के लिए भी खासी नजर आ रही है. बुधवार को अमर सिंह ने मुलायम सिंह को ‘धृतराष्ट्र’ की संज्ञा देते हुए कहा कि, अपने जीते जी मुलायम सिंह को सपा की सियासी ‘शवयात्रा’ देखनी पड़ेगी.

अमर सिंह ने कहा कि, मेरी बेटियों को अखिलेश यादव बहन मानते थे, लेकिन आजम खान द्वारा दिए गए तेजाब से जलाने वाले बयान पर पिता-पुत्र अबतक चुप्पी साधे हुए हैं. राजधानी लखनऊ में बुधवार को एक हिंदी अखबार से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा, जिस प्रकार पीएम मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निकाला था. ठीक उसी तरह अखिलेश को भी आजम को निकाल देना चाहिए था, लेकिन जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सका वह मुंहबोली बहन का क्या होगा.

ये भी पढ़ें-  क्यों हुई थी भीमा-कोरेगांव हिंसा, जानें पूरा मामला !

इससे पहले अमर सिंह ने आजम खान के विविदित बयान को लेकर बीते मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज़म खान के साथ सपा नेताओं पर भी जमकर जुवानी हमला किया था. बुधवार को अमर सिंह ने राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी से मुलाकात की और उन्हें आज़म खान द्वारा दिए गए विवादित बयान की जानकारी देते हुए आजम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की.

अमर सिंह ने बुधवार शाम करीब 6 बजे राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की जिसके बाद, करीब साढ़े 9 बजे सीएम आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. करीब आधे घंटे तक मुलाकात मे बाद अमर सिंह एक बार फिर आजम खान पर निशाना साधते हुए सपा में महिलाओं का सम्मान न किए जाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा- योगी आदित्यनाथ के खिलाफ क्यों न चले मुकदमा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles