मात्र 6499 रुपये में लॉन्च हुई ये 3 स्मार्ट टीवी! यहां से खरीदे

 Kodak ने अपनी SE series में तीन नए टीवी लॉन्च किया है। ये नये टीवी 3 अलग-अलग साइज़ में उपलब्ध होंगे, जिसमें 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच साइज़ शामिल होंगे। इन टीवी की कीमत मात्र 6,499 रुपये से शुरू होगी। कोडक (Kodak) के मुताबिक टीवी आने वाले स्मार्टटीवी की कीमत महज 6,499 रुपये से शुरू होगी। यह टीवी 24 इंच साइज़ में आयेग जोकि एक HD रेडी टीवी होगा।

लेकिन यह स्मार्ट टीवी नहीं होगा, लेकिन इसकी पूरी जानकारी कल ही पता चल पाएगी। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कोडक का 32 इंच वाला टीवी एक HD Smart TV के रूप में आएगा जीकी कीमत 10 हजार से कम हो सकती है जबकि 40 इंच वाले KODAK Full HD Android की कीमत 14 हजार रुपये के करीब हो सकती है।

फीचर्स की बात करें तो नए KODAK SE series टीवी में कई अच्छे फीचर्स आपको देखने को मिल सकते हैं। नए स्मार्ट टीवी 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करेंगे। बेहतर साउंड के लिए 24 इंच टीवी में 20W के स्पीकर्स मिल सकते हैं। जबकी 32इंच व 40इंच स्क्रीन वाले टीवी में 30W के स्पीकर्स मिलेंगे। इन टीवी पर YouTube, Prime Video, Sony Liv, Zee5, और कई अन्य ऐप्स प्री-इंस्टॉल किए हैं।कनेक्टिविटी के लिए इसमें मीराकॉस्ट, वाईफाई, एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट दिए जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन इंडिया पर ग्रेट समर सेल के हिस्से के रूप में कोडक ने अपने स्मार्ट टीवी की कीमतों में डिस्काउंट देने की बात कही है। इनकी बिक्री 4 मई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी, हालांकि, ई-कॉमर्स दिग्गज ने अभी लास्ट डेट का खुलासा नहीं किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles