Sunday, October 6, 2024

अरमान मलिक ने मारा विशाल पांडे को चांटा, बिग बॉस ने नहीं किया घर से बाहर, ये है वजह

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि पायल मलिक वीकेंड का वार पर आती हैं और विशाल पांडे का एक किस्सा खोलती हैं, जिसमें वह कृतिका भाभी अच्छी लगती हैं. कहते हैं. इसके बाद यूट्यूबर अरमान मलिक का गुस्सा देखने को मिलता है और वह विशाल को चांटा मार देते हैं. इसके बाद बिग बॉस घर के अन्य सदस्य रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक चौरसिया से फैसला लेने के लिए कहते हैं कि यह स्पेशल केस है या अरमान मलिक को घर से बाहर निकाल देना चाहिए. वहीं तीनों कंटेस्टेंट स्पेशल केस का नाम बोलकर अरमान मलिक को घर से ना निकालने के लिए हामी भरते हैं. हालांकि बिग बॉस सजा सुनाते हुए अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. इसे लेकर बाहरी दुनिया में खूब गुस्सा देखने को मिल रहा है.

 

दरअसल, घर में हिंसा होने के बावजूद शो से बाहर ना निकालने को लेकर एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने लिखा, ढोंग करने की हद देखलो.. जो इंसान ने अपनी बीवी को धोखा दिया. सोसायटी में बकायदा गलत मैसेज दे रहे है पोलीगैमी ठीक है. होजाता है. इतना ही है तो विदेश जाकर बस जाओ. हमारे कल्चर में ये होनी सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया? भाभी अच्छी लगती है.

आगे उन्होंने लिखा,  इसमें गलत क्या है? ना कोई चीप कमेंट्स मारे ना कोई बद्तमीजी करी. तुम्हारी तरह अरमान उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ी कर दिया. और हिंसा हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. तुम करो तो फीलिंग्स है आ गई. किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की तो उसे थप्पड़ पड़ गया क्यों? तुम पहले भी गलत थे अरमान और अब भी गलत हो.?

इसके अलावा विशाल पांडे के दोस्त भाविन भानुशाली ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और अरमान मलिक को क्रिमिनल बताया है. इतना ही नहीं विशाल के पेरेंट्स ने भी इस कॉन्ट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया है और इसे गलत बताया है.

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles