बरेली: अंतरजातीय प्यार की सजा, प्रेमी को दीवार से बांधकर बुरी तरह पीटा गया, वीडियो वायरल

लड़का जाटव समाज से है, जबकि लड़की मौर्या बिरादरी की है. यही वजह है कि लड़की के घर वाले इस प्रेम के खिलाफ हैं

0

बरेली: मीरगंज थाना क्षेत्र में एक प्रेमी को तालिबानी सजा दी गई है. यहां ग्रामीणों ने प्रेमी को दीवार से बांधकर लाठी डंडो से बुरी तरह पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह ग्रामीणों के चंगुल से बचाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवक की हालत गंभीर है. इस बीच, युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दीवार से बांधकर युवक को पीटने का ये वीडियो बरेली के मीरगंज का है. वीडियो में ग्रामीण एक युवक को भीड़ दीवार से रस्सी के सहारे बांध कर डंडों से बुरी तरह पीटते हुए दिख रहे हैं. युवक ग्रामीणों से रहम की भीख मांगता है लेकिन किसी को भी उस पर दया नहीं आती.

ये भी पढ़ें- जारी हुआ सर्जिकल स्ट्राइक का एक और वीडियो, देखिए कैसे सेना ने किया था आतंकी ठिकानों को तबाह

अंतरजातीय प्यार करने की सजा !

जानकारी के मुताबिक, लड़का जाटव समाज से है, जबकि लड़की मौर्या बिरादरी की है. यही वजह है कि लड़की के घर वाले इस प्रेम के खिलाफ हैं. प्रेमी की मां का कहना है कि वो इस शादी के लिए राजी हैं लेकिन लड़की के घर वाले शादी नहीं करना चाहते. उन्होंने बताया कि हम लोग जाटव समाज से हैं, जबकि लड़की मौर्या बिरादरी की है. यही वजह है कि लड़की पक्ष शादी का विरोध कर रहा है.

ये भी पढ़ें-  योगी सरकार को चाहिए ‘सात्विक’ पुलिस वाले, दारु-सिगरेट से दूर और शुद्ध शाकाहारी

तहरीर का इंतजार कर रही है पुलिस

इस मामले में एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह का कहना है कि अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है. परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, प्रेमिका अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवक के साथ मौजूद है. प्रेमिका का कहना है कि वो दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि बीती रात दोनों भागकर शादी करना चाहते थे. दोनों गुरुवार को कोर्ट मैरिज करने वाले थे लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद दोनों को पहले पीटा गया और बाद में युवक को दीवार से बांधकर तालिबानी सजा दी गई. गनीमत ये रही कि पुलिस मौके पर पहुंच गई वर्ना भीड़ एक युवक की जान ले लेती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here