भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी के कार्यक्रम में चले पत्थर, मंत्री ने ऐसे बचाई जान

0

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का यूपी के बाराबंकी में एक कार्यक्रम था. उनके इस कार्यक्रम में आए लोगों ने खूब हंगामा काटा. हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को काबू में किया.

जिस समय भीड़ हंगामा कर रही थी उस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत भी मौजूद थे. हंगामा बढ़ता देख उन्होंने किसी तरह अपने आप को बचाया और वहां से बचकर निकल पाए.

ये भी पढ़े : जम्मू कश्मीर: ‘आतंकी’ से बने थे भारतीय सैनिक, देश के लिए दी जान

बाराबंकी में चल रहे रामपुर महोत्सव में खेसारी का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में वो अपने तय समय से काफी लेट पहुंचे जिससे भीड़ उग्र हो गई. खेसारी जैसे ही मंच पर पहुंचे बेकाबू भीड़ ने बवाल काटना शरू कर दिया. बेकाबू भीड़ ने मंच पर पत्थर फेकने शुरू कर दिए. खेसारी कार्यक्रम में रात 10 बजे पहुंचे थे.

ये भी पढ़े : इंग्लिश में अटकने वाले कपिल शर्मा ने अंग्रेजी में छपवाया कार्ड, देखिए पहली झलक

खेसारी ने उग्र भीड़ से पत्थर न चलाने की अपील की लेकिन वहीं मौजूद लोग नहीं माने. इसके बाद खेसारी ने मंच पर जाने से ही मना कर दिया.  खेसारी को पुलिस ने सुरक्षा का पूरा भरोस दिया जिसके बाद खेसारी दौबारा से कार्यक्रम करने के लिए राजी हो गए. लेकिन भीड़ फिर बेकाबू हो गई और मंच पर पत्थर फेंकने लगी.

बेकाबू भीड़ को काबू करने करने के लिए वहां पीएसी बुलाई गई. उग्र भीड़ ने कार्यक्रम की कुर्सियां बैरिकेडिंग तोड़ डालीं. पुलिस ने लाठीचार्ज कर वहां से भीड़ को तीतर बितर किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here