लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी को लगी तांत्रिक की नजर, पत्नी ऐश्वर्या से लेगें तलाक

0

12 मई को ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप से हुई थी. तो ऐसा क्या हुआ जो शादी के 6 महीने बाद ही तेजप्रताप ने पत्नी के खिलाफ तलाक की आर्जी डाल दी. बताया जा रहा है कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ये शादी तोड़ना चाहते है. तेजप्रताप ने तलाक की आर्जी पटना के फैमिली कोर्ट में दायर की है.

तांत्रिक के कहने पर डाली तलाक की अर्जी!

चौकाने वाली बात ये है कि एक बाबा तांत्रिक के कहने पर उन्होंने यह शादी तोड़ने का फैसला लिया है. तेजप्रताप की ओर से दायर केस नंबर 1208/2018 है वह 2 नंवबर की शाम पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची गए. पटना में लालू परिवार का कहना है कि वह ऐश्वर्या को नहीं छोड़ेंग. बताया जा रहा है कि शादी के 15 दिन बाद ही कुछ पारिवारिक विवाद हो गया था जो अब इस अंजाम तक जा पहुंचा है.

6 महीने पहले हुई थी शादी

ऐश्वर्या विधायक चंद्रिका राय की बेटी है. चंद्रिका राय की तीनों संतानों ऐश्वर्या सबसें सुंदर और बड़ी बेटी है. ऐश्वर्या पटना के नॉट्रेडम स्कूल से पढ़ाई की है और उसके बाद उन्होंने दिल्ली से एमबीए किया है. ऐश्वर्या छोटी बहन का नाम आयुषी राय हैं, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद नौकरी कर रही हैं, जबकि छोटा भाई अपूर्व राय लॉ की पढ़ाई कर रहा है ऐश्वर्या की शादी तेजप्रताप यादव से 12 मई को हुई थी.

tej_aish_new

पूर्व मंत्री की बेटी और पूर्व सीएम की नातिन है ऐश्वर्या

तेज प्रताप के ससुर और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय, लालू की पार्टी आरजेडी से ही विधायक हैं. चंद्रिका राय सारण जिले के परसा विधानसभा से एमएलए हैं, वो महागठबंधन सरकार में परिवहन मंत्री रह चुके हैं. चंद्रिका पहली बार 1985 में कांग्रेस से विधायक बने थे. बाद में लालू प्रसाद यादव की पार्टी में आ गए.चंद्रिका राय के पिता दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे. वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे.

बारहवीं तक पढ़े है तेजप्रताप

तेज प्रताप यादव एक बिहार विधानसभा में महुआ से विधायक है. वे पूर्व में बिहार के स्वास्थ्य मंत्री थे. विधानसभा चुनाव के हलफ़नामे के मुताबिक उन्होंने बारहवीं तक की पढ़ाई की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here