#METOO एमजे अकबर की पत्नी आई सामने, कहा- पल्लवी की चक्कर में टूट रहा था हमारा घर

0

अमेरिका में रह रही भारत वासी पत्रकार पल्लवी गोगोई ने एमजे अकबर पर रेप का आरोप लगाया है. एमजे अकबर पर #METOO के तहत अबतक 16 महिलाएं आरोप लगा चुकी है. पल्लवी ने बताया कि जयपुर में एक स्टोरी कवर करने के दौरान अकबर ने होटल में  रेप किया. जिसको लेकर पल्लवी ने वॉशिंगटन पोस्ट में एक भी आर्टिकल लिखा है. वहीं, इन आरोपों पर अकबर ने बयान दिया है. कि यह करीब 1994 की बात है जब हमारे बीच आपसी सहमति से रिश्ता बना था। यह रिश्ता कई महीनों तक चला था।

23 साल की उम्र में किया था रेप

पल्लवी अमेरिका के नेशनल पब्लिक रेडियो (एनपीआर) में चीफ बिजनेस एडिटर हैं.  23 साल की उम्र में पल्लवी को एडिटोरियल पेज का इन्चार्ज बनाया गया.  इसके लिए उन्हें राजनीति के दिग्गजों जसवंत सिंह, अरुण शौरी और नलिनी सिंह को फोन करना होता था.

नौकरी से निकालने की दी थी धमकी

पल्लवी के मुताबिक 1994 में वो अकबर के चेंबर में एडिटोरियल पेज दिखाने गई तो उन्हें अकबर उनके काम की सराहना करते हुए. चूम लिया. वही वो दूसरा वाक्य बताते हुए पल्लवी  कहती है, कि मुबंई में काम के दौरान ताज होटल के कमरे में अकबर ने लेआउट देखने के लिए बुलाया. जहां पर उन्होंने मुझे फिर से चूमा. जिसके बाद में मैं वहां से अकबर को धक्का देकर भाग गई. जिसके बाद दिल्ली वापस आने पर अकबर ने पल्लवी को धमकी दी कि अगर अगली बार उन्हें रोका तो नौकरी से निकाल देंगे.

ये भी पढ़ेः लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी को लगी तांत्रिक की नजर, पत्नी ऐश्वर्या से लेगें तलाक

जयपुर के होटल कपड़े तक फाड़े दिए थे

पल्लवी ने आगे बताया तीसरी घटना जयपुर की है जहां वो एडिटोरियल पेज के लिए रिपोर्टिंग कर रही थी. और जयपुर में ये असाइनमेंट खत्म होना था, जहां इस स्टोरी पर डिस्कस के लिए अकबर ने उन्हे होटल के कमरे में बुलाया और अकबर ने उनके साथ कमरे में लड़ाई की कपड़े फाड़े और रेप किया. पल्लवी ने कहा कि मैने इस बारे में पुलिस से शिकायत नहीं की थी.

सहमति से बनाए थे संबंधः अकबर

अकबर ने आगे कहा, ” हमारा यह रिश्ता मेरे पारिवारिक जीवन में कलह की वजह बन गया था. जिसके बाद इस रिश्ते का अंत हो गया था. अकबर की पत्नी मल्लिका ने भी पल्लवी के इन आरोपों को गलत बताया. उनका कहना है कि “तुशिता पटेल और पल्लवी गोगोई अकसर घर पर आया करती थीं, हमारे साथ खाना खाती और ड्रिंक करती थीं. लेकिन पल्लवी के चेहरे पर कभी यौन उत्पीड़न पीड़िता का डर नहीं दिखा गया, मुझे नहीं पता कि पल्लवी के झूठ बोलने की क्या वजह है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here