पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मायावती बोलीं- वो बीजेपी का बदनुमा दाग

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ

बीएसपी चीफ मायावती ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि पीएम यह कहने में जरा भी गुरेज़ नहीं करते कि बीएसपी यानी बहनजी की सम्पत्ति पार्टी। लेकिन उन्हें भी पता है कि हमारे दल के पास जो कुछ भी है, वह समर्थकों और हमारे समाज के लोगों का दिया हुआ है। इसमें कुछ भी सरकार से छुपाया नहीं गया है।

मायावती ने कहा कि यकीनन मोदी मेरे यूपी के मुख्‍यमंत्रित्व काल से ज्यादा समय तक गुजरात के सीएम रहे। लेकिन गुजरात में उनकी पहचान बीजेपी पर लगे बदनुमा दाग से होती है। उन्होंने साम्प्रदायिक कहा जाता है। हमारे समय में कम से कम उत्तर प्रदेश दंगों और अराजकता से मुक्त था।

पूर्व सीएम मायावती का यह बयान ऐसे समय आया है, जब पीएम नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों में बीएसपी पर खुला आरोप लगा रहे हैं कि यह पार्टी भ्रष्‍टाचार में पूरी तरह संलिप्त है। इसी बात से नाराज होकर मायावती भी लगातार पीएम मोदी पर जुबानी तीर चला रही हैं।

इससे पहले मायावती ने कहा था कि जब बीजेपी के नेता पीएम नरेंद्र मोदी के पास जाते हैं, तो उनकी पत्नियां डर जाती हैं कि कहीं मोदी के कारण उनके पति दूर न हो जाएं, क्योंकि मोदी की पत्नी उनसे दूर हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here