कांग्रेस नेता ने पूछा मोदी के पिता का नाम, पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

0
narendra modi in vidisha

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विदिशा में रैली को संबोधित किया. कांग्रेस नेताओं द्वारा उनके माता-पिता पर किए गए हमले का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेसी नेताओं के हाल के बयान बताते हैं कि वे जनता का विश्वास खो चुके हैं.

ये भी पढ़े : मध्यप्रदेश चुनाव: किस उम्मीदवार ने किया कितना खर्चा, 26 नवंबर को आखिरी जांच

मध्यप्रदेश में 28 नवबंर को विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग होनी है. उससे पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदिशा में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस सभा में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी किसी पर भी कोई इसके परिवार को लेकर कोई व्यक्तिगत हमला नहीं करती.

वो जिस पद पर बैठते है हम उसकी निंदा करते है. लेकिन कांग्रेस के नेता मेरे पर व्यक्तिगत हमले करते है. मेरे मां के बारे में बोलते है मेरे पिता के बारे में बोलते है.

ये भी पढ़े : आपको “अली” मुबारक , मेरे लिए “बजरंगबली” पर्याप्त – योगी 

पीएम मोदी ने कहा क्या कारण है कि आज मेरे पिता को भी घसीटकर ले आए. जो 30 साल पहले दुनिया छोड़कर चले गए. और कांग्रेस के नामदार कहते है कि मोदी जी भी तो मेरे परिवार के लिए बोलते है.पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘हम कांग्रेस के नेताओं के बारे में बोलते है. हम देश के भूतपूर्व प्रधानमंत्रीयों के बारे में बोलते है. हम किसी के खिलाफ गाली का प्रयोग नहीं करते.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here