वीडियो- लड़की के घर वालों ने फेरों से पहले की दूल्हे की धुनाई

0

उत्तराखंड के नैनीताल में दूसरी शादी करने जा रहे, पीएसी जवान को लड़की के घर वालों ने धर दबोचा औऱ दूल्हे की जमकर पिटाई लगाई. ये समारोंह नगर के एक होटल में हो रहा था.

जहां दूल्हे की पहली पत्नी ने मौके पर पहुंचकर औऱ उसकी सारी करतूतों के बारे में बताया. इसके बाद मल्लीताल कोतवाली में दूल्हे के घर वालों से दुल्हन के घर वालों ने शादी का खर्चा लौटाने और समझौता करने को बात कही.

ये भी पढ़े: लखनऊ के राजभवन में शिवपाल समर्थकों का हंगामा, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

मौके पर हंगामा देख पुलिस पहुंची तो तीन घंटों तक विवाद बंद कमरे में रहा मगर दोनों पक्षों में बात नहीं बन सकी. दूल्‍हा बने पीएसी जवान की पहले तो उसकी ‘पहली पत्‍नी’ ने खूब धुना. फिर तीन घंटे बाद जब पुलिस दूल्हे को लेकर थाने जाने लगी तो बारात में शामिल लोगों ने भी दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी.

वही पुलिस ने दूल्हे को जैसे तैसे लोगों से बचाकर, उसे थाने ले जाने  की बजाय नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया.

दरहसल, शनिवार को पीएसी में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात जवान की शादी हो रही थी. फेरों से ठीक पहले रुद्रपुर निवासी महिला आ धमकी. महिला ने आरोप लगाया कि पहले पति से तलाक के बाद अक्तूबर में पीएसी जवान उससे लव मैरिज कर चुका है.

ये भी पढ़े: अलवर में मोदी ने किया अयोध्या का जिक्र, बोले- सुप्रीम कोर्ट के जजों को डराती है कांग्रेस

अपने आपको दूल्हे की पहली पत्नी बताने वाली महिला का दावा है कि उनकी शादी पहले ही हो चुकी है. इसके प्रमाण भी उसने पुलिस को दिखाए. उसने आरोप लगाया कि उसे धोखा देकर ये पीएसी जवान दूसरी शादी करने जा रहा था. उसका कहना था कि उसने ऐन वक्‍त पर पहुंचकर एक लड़की की जिंदगी को बर्बाद होने से बचा लिया. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here