आतंकियों पर काल बनकर टूटी सेना, 72 घंटों में 16 आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

0

जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगते ही, सेना ने आतंकियों का फाइनल सफाया करना शुरु कर दिया है। जिसके चले आतंकियों के हौसले पस्त हो गए हैं। आए दिन छिपकर वार करने वाले आतंकियों को सुरक्षा बलों ने अब घेरकर और चुन-चुनकर मौत के घाट उतार रहे हैं।

सामने मौत देखकर आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं, और हमले की फिराक में घूम रहे हैं। इसी दौरान बीते 72 घंटों में सुरक्षा बलों ने अलग-अलग एनकाउंटर्स में कुल 16 आतंकियों को ढेर कर दिया है।


रविवार की सुबह सुरक्षाबलों ने पहले कुलगाम और फिर शोपियां जिले में आतंकी ढेर किए गए। कुलगाम जिले में मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। एनकाउंटर दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के हिपुरा बाटागुंड क्षेत्र में हुआ। सेना की कार्रवाई में छह आतंकवादी ढ़ेर हो गए, वहीं एक जवान भी शहीद हो गया।

अनंतनाग में ढेर किए थे 6 हिज्बुल आतंकी

बीते शुक्रवार को अनंतनाग में सेना के ऑपरेशन ऑलआउट के तहत बिजबेहरा इलाके में हुई मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए थे। मारे गए आतंकियों के लिंक लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल से जुड़े बताए जा रहे थे और इनमें से एक आतंकी आजाद मलिक पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में वॉन्टेड था।

सेना के काफिले में लोगों ने किया पथराव

सुरक्षाबलों की कार्रवाई के चलते शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। मुठभेड़ के दौरान स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। जिसके बाद घटना स्थल से लौट रहे जवानों के काफिले पर पथराव किया। जवाबी कार्रवाई में कुछ पत्थरबाज जख्मी हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here