भाजपा विधायक के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर फेंका गया ग्रेनेड

भाजपा विधायक संगीत सोम मेरठ स्थित आवास पर बुधवार देर रात कार से आए कुछ अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और उसके बाद ग्रेनेड भी फेंका.

0
firing on house of bjp mla sangeet som, then thrown grenade

मेरठ: मुजफ्फरगर दंगों के दौरान चर्चा में रहे सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम मेरठ स्थित आवास पर बुधवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. देर रात कार से आए कुछ अज्ञात लोगों ने सोम के आवास पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और उसके बाद ग्रेनेड भी फेंका गया.

घटना बुधवार रात लगभग एक बजे हुई. विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र में अपने घर पर सो रहे थे. गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था. गार्ड के अनुसार एक स्विफ्ट कार गेट पर रूकी. काले कपड़ों में एक हथियारबंद युवक उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गार्ड ने जैसे ही अपनी रायफल संभाली. कार सवार आवास पर ग्रेनेड फेंक कर फरार हो गया.

 

ये भी पढ़ें- …और शिवपाल के होर्डिंग्स में वापस आ गए मुलायम

हालांकि इस हमले में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है. जो ग्रेनेड फेंका गया था वो फटा हीं नहीं जिस कारण कोई बड़ा नुकसान नही हुआ. हमले के बाद मीडिया से बात करते हुए संगीत सोम ने बताया, “मुझे किसी तरह की धमकी नहीं मिली हुई थी. लेकिन हां, मुझे दो साल पहले एक कॉल आया था, जिसमें कहा गया था कि मुझ पर ग्रेनेड से हमला किया जाएगा.”

ये भी पढ़ें- शिवपाल के पोस्टरों से मुलायम गायब

एसएसपी अखिलेख कुमार के अनुसार, मौके से खोखे बरामद हुए हैं. इसके अलावा एक हैंड ग्रेनेड मिला है. फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है. घटना में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है. सीसीटीवी फुटेज की भी खंगाली जा रही है. फिलाहल, संगीत सोम को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here