पंचायत में पति ने दिया तलाक तो पत्नी के कर बरसा दिए थप्पड़

0

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दंपती के रिश्ते में आयी खटास को लेकर गांव में पंचायत हुई. और पंचायत में सुनवाई के दौरान पति से तलाक की बात सुनते ही पत्नी ने पति की पिटाई कर दी. लड़की के इस उग्र रूप को देखकर सभी सकते में आ जाए. अब इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि यह घटना मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के एक गांव की है. लड़का एक मोबाइल की दुकान चलाता था. उस पर आरोप लगा कि उसने गांव की एक लड़की को बहला फुसला कर ले गया था. लड़की रात भर अपने घर से बाहर थी. इस घटना के अगले दिन लड़का और लड़की के घरवालों की मौजूदगी में दोनों का निकाह करवाया. निकाह के एक महिने के बाद ही लड़के ने लड़की को  छोड़ दिया और उसने किसी दूसरी लड़की से निकाह कर लिया.

ये भी पढ़े – जीतू फौजी को गिरफ्तार करने गई पुलिस खाली हाथ लौटी, सबूत लाएं तो करेंगे पेश-बिपिन रावत

लड़की के घरवालों ने इसके खिलाफ अदालत  में मुकदमा भी दाखिल किया गया. अभी तक इस मामले में चार केस हो चुके हैं. इसी मामले को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों ने पंचायत बुलाई थी. इसमें साहेबगंज से लड़का व उसके पक्ष के लोग पहुंचे थे. मामल तूल पकड़ता देख लड़का खड़ा हुआ और तलाक, तलाक बोलने लगा. इससे लड़की घुस्सा हो गई और उसने लड़के पर थप्पड़ बरसाने चालू कर दिए.

ये भी पढ़े – मोदी-योगी को स्वामी की चेतावनी, राम मंदिर निर्माण का विरोध किया तो गिरा दूंगा सरकार

लड़की के इस तरह से लड़के को पीटने पर वहां मौजूद लोगों ने दोनो को अलग किया. वहीं किसी ने इस दौरान उनका वीडियो भी बना लिया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों में सहमति  हो गई और उन्होंने पंचायत द्वारा ही मामले को सुलझाने का निर्णय लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here