कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने त्र्यंबकेश्वर मंदिर में की पूजा

0

अख्सर अपनी एक्टिंग और लेख से सामने आते रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान काफी दिनों से सुर्खियों में नही थे. लेकिन एक अरसे बाद वो 2 दिन के लिए भारत दौरे पर आए थे, आपको बता दें कि अभी तक इरफान खान लंडन में थे, जहां उनका केंसर का इलाज चल रहा है.

लंदन में वह न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं. इरफान को लेकर यह कहा जा रहा था कि वह दिवाली मनाने भारत लौटेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

 इरफ़ान खान ने आखिरी पोस्ट 16 मार्च को किया था, जिसमें उन्होंने लिखकर बताया था कि “मुझे पता चला है कि मुझे ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ (Neuroendocrine Tumour) है. और इस बात पर विश्वास करना सचमुच मुश्किल है. लेकिन मेरे आसपास के लोगों के प्यार और प्रार्थनाओं और मेरे भीतर के विश्वास ने उम्मीदों को जगाये रखा है. मैं अब अपना ईलाज कराने के लिए विदेश जा रहा हूं और मेरी सबसे अपील है कि वो मेरे लिए अपनी विशेज भेजते रहें.  जैसा कि हर जगह इस तरह की अफवाहें फैली हैं कि न्यूरो का संबंध हमेशा ब्रेन (मस्तिष्क) से ही होता है और गूगल ही इसके सर्च का आसान रास्ता है. जिन लोगों ने मेरी बीमारी के बारे में मेरे बयान के आने का इंतज़ार किया, उनके लिए मैं ये कहे जा रहा हूं कि मैं आपको और भी बहुत सारी कहानियां सुनाने के लिए वापस आऊंगा”.

आपको बता दे इरफ़ान की पिछली फिल्म “कारवां” थी, लेकिन उसके प्रमोशन के लिए इरफ़ान भारत में नहीं थे.

खबरों के अनुसार

वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार इरफान 2 दिन के निजी काम के लिए भारत आए थे. उन्होंने इसकी भनक तक किसी को नहीं लगने दी. इरफान यहां नासिक के पास त्र्यंबकेश्वर मंदिर गए थे, जहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा की. इरफान भारत में केवल दो दिन रहे और वापस लंदन लौट गए.

 

डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक

रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान मार्च तक ठीक हो जाएगें. डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक वेो मूवी कर सकेंगें. लेकिन इसके लिए इरफान को डॉक्टर की गाइडलाइन्स फॉलो करनी होगी.

उड़ती अफवाहों में

बता दें कि इससे पहले इरफान के बारे में एक खबर वायरल हुई थी जिसमें था कि “इरफान भारत आकर हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग शुरू करेंगें. लेकिन उसके बाद इरफान के प्रवक्ता ने इन बेतुकी खबरों को फर्जी बताया था और कहा था कि ये खबरें महज एक अफवाह है. बता दें कि इरफान खान पिछले 7 महीनो से अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं. जहां उनसे मिलने और बेस्ट विशेस देने कई स्टार उनके पास पहुंचे थे. इरफान खान को जब पता लगा की उन्हें डायग्नोकसिस में न्यू रोएंडोक्राइन ट्यूमर है, तभी उन्होंने अपना इलाज लंदन में शुरू करा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here