केदारनाथ फिल्म से भाजपाइयों की भावनाएं आहत

0
केदारनाथ फिल्म से भाजपाइयों की भावनाएं आहत

केदारनाथ त्रासदी पर आधारित फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर और पोस्टर रिलीज होने हो गया है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर केदारघाटी में विरोध के स्वर उठने लगे हैं. अब तक फिल्म को लेकर घाटी में उत्साह था, लेकिन जैसे ही फिल्म का एक मिनट 39 सेकंड का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ तो इसका विरोध शुरू हो गया. दरअसल फिल्म के टीजर में बोल्ड सीन को लेकर तीर्थपुरोहित और स्थानीय लोग भड़क उठे है.

ये भी पढ़ें: अयोध्या: सरयू तट पर भगवान राम की बनेगी सबसे ऊंची मूर्ति, इतना आएगा खर्च

तीर्थपुरोहितों के अलावा भाजपा व अन्य संगठनों से जुड़े लोगों का भी कहना है कि केदारनाथ धाम की पृष्ठभूमि में ऐसी फिल्म का निर्माण घोर आपत्तिजनक है. भाजपा नेता अजेंद्र अजय ने कहा कि फिल्म प्रेम प्रसंग पर केंद्रित है. सारा अली खान ने बोल्ड सीन देने में भी कोई परहेज नहीं किया. इससे बाबा के भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने कहा कि अभी फिल्म की पूरी पटकथा का सामने आना बाकी है, जिसमें आस्था को ठेस पहुंचाने वाले और दृश्यों का समावेश बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: स्टिंग मामले पर सरकार को हाईकोर्ट से एक और झटका

दूसरी ओर, तीर्थपुरोहित श्रीनिवास पोस्ती व जयंत कुर्वांचली का कहना है कि अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म के टीजर व पोस्टर कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं.  टीजर में एक तरफ केदारनाथ धाम तबाह होता नजर आ रहा है तो दूसरी ओर नायक-नायिका बोल्ड सीन करते दिख रहे हैं. टीजर में भगवान भोलेनाथ की मूर्ति, घंटे-घड़ियाल आदि दृश्यों के साथ स्क्रीन पर लिखा आ रहा कि-इस साल करेंगे सामना प्रकृति के क्रोध का और साथ होगा सिर्फ प्यार. इस दौरान फिल्म के नायक की नमाज अदा करते एक झलक भी दिखाई देती है. पोस्ती ने कहा कि अगर सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो इस का कड़ा विरोध किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here