विवेक तिवारी हत्याकांड: मंत्री आशुतोष टंडन से बदसलूकी, योगी के खिलाफ नारे

0
Rajsatta-express-vivek-tiwari-murder

विवेक तिवारी केस पर ताजा अपडेट

– आरोपी सिपाही अपनी पत्नी के साथ गोमती नगर थाने में एफआईआर लिखाने पहुंचा. आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी मृतक प्रशांत तिवारी और सना के खिलाफ लिखा रहा जान से मारने की कोशिश की एफआईआर.

-गोली चलाने वाले आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने कहा है ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार गाड़ी रिवर्स गेयर में डालकर आगे बढ़ाई और कुचलने की कोशिश की. अंदर गाड़ी में कौन बैठा था यह नहीं दिखा, इसलिए बचाव में गोली चलानी पड़ी.

 

पीड़ित के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के साथ आक्रोशित लोगों ने धक्कामुक्की की है. मंत्री बड़ी मुश्किल से कार में बैठकर भागे. पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर किया लाठीचार्ज. लोगों में गुस्सा, योगी सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी.

 

– मुख्यमंत्री का बयान- ये एनकाउंटर नहीं हैं, हम इसकी जांच कराएंगे, जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, जरुरत पड़ी तो घटना की सीबीआई जांच कराएंगे

 

-विवेक तिवारी मृतक मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर भागे, मीडिया का नहीं दे पाए कोई भी सवालों का जवाब राटा रटाया बयान ही देते नजर आए

– पीड़ित परिवार से मिल सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ, फिलहाल गोरखपुर में हैं सीएम, जल्द लखनऊ पहुंच सकते हैं

– विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने सीएम को लिखा पत्र, एक करोड़ का मुआवजा और पुलिस में ही नौकरी की मांग की

 

– विवेक तिवारी की पत्नी ने घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की

– डीएम ने विवेक तिवारी हत्याकांड की जांच के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त किया, 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

 

– डैमेज कंट्रोल में जुटी सरकार, कई अधिकारियों पर गिरेगी गाज, शाम तक हो सकता है प्रसासनिक फेरबदल, लखनऊ के पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी की भी छुट्टी हो सकती है.

– मामले की जांच के एसआईटी का गठन कर दिया गया है.

– दोनों आरोपी सिपाहियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. डीजीपी ने दोनों सिपाहियों को बर्खास्त भी कर दिया है.

– मामले ने सियासी रंग भी ले लिया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. राजबब्बर ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने पुलिस की वर्दी में गुंडों की फौज पाल रखी है. राजबब्बर ने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को भी सवालों के घेरे में खड़ा किय है. उन्होंने ट्वीट किया है कि देश के गृह मंत्री के चुनाव क्षेत्र में भी आम आदमी सुरक्षित नहीं है. प्रवचनकर्ता प्रधानमंत्री विवेक तिवारी के परिवार को क्या जवाब देंगे

 

– एमएलसी संतोष यादव और अरविंद सिंह की अगुवाई में समाजवादी पार्टी का डेलिगेशन विवेक तिवारी के घर पहुंचा, परिजनों से की मुलाकात, कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here