हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से एक दूसरे के बधंन में बंधेंगे प्रियंका-निक

0

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में जोधपुर में शुरू हो गई हैं. 30 नवंबर को संगीत सेरेमनी के आयोजन के साथ शादी के लिए मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरु हो गया है.

2 दिसंबर को दोनो शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी पारंपरिक हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी. दोनों की शादी की तारीखों को लेकर अभी भी रहस्य बना हुआ है.

ये भी पढ़े: प्रियंका से 14 साल छोटी हैं उनकी जेठानी सोफी टर्नर

शादी की डेट्स

अब तक कहा जा रहा था कि प्रियंका और निक पहले हिंदू रीति-रिवाजों से शादी 2 दिसंबर को करेंगे और 3 दिसंबर को क्रिश्चयन रीति-रिवाजों से होगी.
लेकिन मीडियां रिर्पोट्स में आई खबरों के मुताबिक, प्रियंका और निक की हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हो रही शादी एक ही दिन संपन्न होगी. दोनो की शादी 2 दिसंबर को होगी. शादी में निक रॉयल लुक में नजर आएंगे. वे पगड़ी पहनेंगे और तलवार लेंगे और अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने घोड़े पर सवार होकर आएंगे.

सात फेरे लेंगी उम्मेद भवन में

प्रियंका-निक के संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी सपरिवार पहुंचे. वे अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा संग शादी में शामिल होने पहुंच गए हैं. प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी लोकगीत रखी गई है. राजस्थान के जोधपुर में स्थित राजसी साजों सज्जा से बने उम्मेद भवन में 2 दिसंबर को प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे.

ये भी पढ़े: प्रियंका से पहले निक जोनस की रह चुकी है 8 गर्ल फ्रेंडस्

 

पहुंचने लगे मेहमान

प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए शुक्रवार से ही कई वीवीआईपी गेस्ट जोधपुर पहुंचने लगे है. प्रियंका के मेहमानों की लिस्ट में देसी-विदेशी दोनों मेहमान शामिल हो रहे हैं. सबसे पहले शक्रवार को सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल को लेकर जोधपुर पहुंची.

ये भी पढ़े: विवादों में आई दीपिका रणवीर की शादी हो सकता है मुकदमा

रिसेप्शन पार्टीं

शादी के बाद प्रियंका-निक ने दो रिसेप्शन पार्टी रखें है. रिसेप्शन की डेट्स अभी तो नहीं सामने आया है लेकिन कहा जा रहा है कि पहला रिसेप्शन मुंबई में और दूसरा दिल्ली में  होगा. दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने की संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here