मोदी सरकार दे रही है ये सुनहरा मौका, करिए ये काम और जीत सकते हैं 3 लाख

0

देश के युवाओं के स्किल को बढ़ावा देने के लिए मोदी सरकार लगातार काम कर रही है. वहीं सरकार की तरफ से अलग-अलग मंत्रालय के जरिए कोई न कोई ऑफर दिए जाते हैं. वहीं इसी कड़ी में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की तरफ से एक और ऑफर दिया गया है. इसके तहत आप 3 लाख रुपये तक का इनाम जीत सकता है. जानते हैं कैसे.

करना होगा ये काम, 3 लाख आपके

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से फोटोग्रापी करने के शौकीन लोगों के लिए एक ऑफर दिया गया है. मंत्रालय के फोटो डिविजन ने 7वें नेशनल फोटोग्राफी अवार्ड्स के लिए आवेदन मंगवाए हैं. कला, विकास, संस्कृति, विरासत और परंपरा को बढ़ावा देने के लिए इस फोटोग्राफी इवेंट को आयोजित किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: वाराणसी के संकट मोचन मंदिर को मिली उड़ाने की धमकी, 2006 से बड़ा धमाका करने की चेतावनी

इस दिन तक करें आवदेन

जो उम्मीदवार इसके इच्छुक हैं वो 31 दिसंबर 2018 तक अपनी तस्वीरें भेज सकते हैं. अवॉर्ड को तीन कैटेगरी में बांटा गया है, जिसमें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड की पहली कैटेगरी, प्रोफेशनल कैटेगरी को दूसरी कैटेगरी और नेशनल फोटोग्राफी अवॉर्ड को तीसरी कैटेगरी में रखा गया है. वहीं पुरस्कार की घोषणा फरवरी 2019 के पहले हफ्ते में की जाएगी.

यहां भेजें तस्वीरें, इतना है इनाम

सभी एंट्रीज को डायरेक्टर, फोटो डिविजन, मिन्स्ट्री ऑफ इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग, कमरा नंबर 710, सूचना भवन, सीजीओ काम्पलेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली 110003 के पत्ते पर भेजा जा सकता है. लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मनी 3 लाख, प्रोफेशनल फोटोग्राफी ऑफ द ईयर 1 लाख, प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के लिए स्पेशल मेंशन अवार्ड्स को 50 हजार और एमेच्योर फोटग्राफर ऑफ द ईयर को 75 हजार रुपये मिलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here