सुबोध कुमार पर बीजेपी विधायक का खून खौला देने वाला बयान, देखिए वीडियो

0

बुलंदशहर के स्याना में हुई कथित गोकशी और फिर इंस्पेक्टर हत्याकांड मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ा दिया है। वहीं प्रदेश सरकार ने नेताओं के बयान आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। गोकशी की अफवाह को लेकर हुई घटना में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या कर दी गई। जबकि सुमित नाम के युवक को भी मौत के घाट उतार दिया गया। माहौल तनाव भरा है, इस बीच बीजेपी के स्याना से विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने बेहद संवेदनहीन बयान दिया है।

हार्ट अटैक से सुबोध की मौत

विधायक ने पूरे मामले में मीडिया से बात करते हुए कहा, कि इंस्पेक्टर को हार्ट की बीमारी थी। उनकी मौत गोली लगने से नहीं हुई है। सदमा लगने से उनकी मौत हुई है। गिरने से उनके सिर में चोट आई। बीजेपी विधायक का ये बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विधायक से जब रिपोर्टर ने पूछा की आप ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी है। तो विधायक बोले ये बात सच है कि सुबोध कुमार को हार्ट की बीमारी थी, सबको पता है।

ये भी पढ़ेः बुलंदशहर हिंसा को लेकर आधी रात तक सीएम योगी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा, दिये ये निर्देश

पुलिस अधिकारियों पर हो कार्रवाई

वहीं इस मामले में कार्रवाई के सवाल पर विधायक ने उलटे ही उपद्रव करने वालों का बचाव करने उतर पड़े। लोधी ने कहा जो पुलिस अधिकारी इस मामले में दोषी हो। उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। हम योगी जी से भी मांग करेंगे की ऐसे अधिकारियों को सस्पेंड करें, बर्खास्त करें। इस दौरान अधिकारियों के लिए विधायक अपशब्द भी कहते दिखे।

ये भी पढ़ेः हत्यारे जानते थे किसे मारना है, वीडियो में कैद हुई बातचीत

विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल

बीजेपी के विधायक देवेंद्र लोधी का ये बयान कुछ ही घंटों में जहां वायरल हो गया। वहीं दूसरी तरफ कुछ ही देर में विवादित बयानों के लिए कुख्यात बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने हिंसा को लेकर उलटे ही पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया। सुरेंद्र के मुताबिक अगर पुलिस गोकशी करने वालों को गिरफ्तार कर लेती तो ये बवाल न होता। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही है। पुलिस की गोली से ही इंस्पेक्टर सुबोध की मौत हुई है। साथ ही पुलिस की गोली का ही शिकार सुमित भी हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here