राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी, वसुंधरा के गढ़ में करेंगे जनसभाएं

0
Rahul Gandhi will organize public meetings in the Vasundhara bastion on a two-day tour of Rajasthan

राजस्थान: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं. राहुल राजस्थान विधानसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी को देखते हुए राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. जहां वो झालावाड़ में जनसभा करेंगे. साथ ही वो कोटा तक रोड शो और सीकर में एक जनसभा भी करेंगे. झालावाड़ सीएम वसुंधरा राजे का गढ़ा है. ऐसे में राहुल का यहां जनसभा करना कई मायनों में खास है.

यह भी पढ़े: CBI घूसकांड: आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना को भेजा गया छुट्टी पर, के नागेश्वर को मिली जिम्मेदारी

राहुल पहले विमान से झालावाड़ पहुंचेंगे और दिन में लगभग 12 बजे यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद राहुल झालावाड़ से कोटा तक यानि लगभग 100 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. इस दौरान कोटा की अलग-अलग जगहों पर उनका स्वागत किया जाएगा. साथ ही कुछ जगहों पर राहुल नुक्कड़ सभाएं भी करेंगे.

आज रात राहुल कोटा में ही रूकेंगे, जिसके बाद वो गुरुवार को कोटा में महिला कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही इसके बाद वो सीकर में कांग्रेस पार्टी की संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे. अब जरा झालावाड़ जिले को समझिए. दरअसल, यहां से सीएम वसुंधरा राजे विधायक हैं और उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं. वहीं बीजेपी ने पिछले विधानसभा चुनाव में दोनों ही जिलों की 10 की 10 सीटें जीती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here