राकेश सिन्हा लाएंगे राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल, विपक्ष को किया समर्थन करने का चैलेंज

0
राकेश सिन्हा लाएंगे राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल, विपक्ष को किया समर्थन करने का चैलेंज

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा फिर से जोर पकड़ रहा है. कोर्ट साफ कर चुका है कि अब इस मामले पर सुनवाई जनवरी 2019 में होगी, लेकिन इन सबके बीच राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा इस पर प्राइवेट मेंबर बिल ला सकते हैं. राकेश सिन्हा ने गुरुवार को ट्विट करते हुआ कहा कि बीजेपी और आरएसएस को जो लोग उलाहना दे रहे हैं कि राम मंदिर की तारीख बताएं क्या वह उनके प्राइवेट बिल का समर्थन करेंगे.

ये भी पढ़ें: इस दिवाली रामलला के तंबू से बाहर आने का रास्ता साफ़ करेंगे योगी !

राकेश सिन्हा ने अपने ट्विट में लिखा ‘जो लोग बीजेपी और आरएसएस को उलाहना देते रहते हैं कि राम मंदिर की तारीख़ बताए उनसे सीधा सवाल क्या वे मेरे प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे? समय आ गया है दूध का दूध पानी का पानी करने का.’ उन्होंने अपने एक और ट्विट में लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने आखिर आर्टिकल 377, जलीकट्टू, सबरीमाला पर निर्णय लेने पर कितने दिन लिए? अयोध्या का मामला उनकी प्राथमिकताओं में नहीं है, लेकिन हिंदुओं की प्राथमिकता में वह जरूर है.

ये भी पढ़ें: आज से लागू हो रहे हैं ये नए नियम, जानें क्या-क्या बदला

सिन्हा ने ट्विटर के द्वारा ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लेप्ट नेता सीताराम येचुरी, लालू प्रसाद यादव और मायावती से सीधा सवाल किया कि क्या वो उनके इस बिल का समर्थन करेंगे. वो लगातार बीजेपी और संघ पर तारीख नहीं बताएंगे कि बात कहते हैं, क्या अब वह जवाब देंगे. ऐसा में अनुमान लगाया जा रहा है कि राकेश सिन्हा राम मंदिर मुद्दे पर कोई प्राइवेट बिल लाए या नहीं, लेकिन इन सबके बीच उन्होंने विरोधियों पर वार जरूर कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here