धर्मेंद्र से डायरेक्टर ने बिना बताए बना ली थी गंदी मूवी, सीन देख आग बबूला हो गए थे सनी देओल

धर्मेंद्र से डायरेक्टर ने बिना बताए बना ली थी गंदी मूवी, सीन देख आग बबूला हो गए थे सनी देओल

बड़े पर्दे पर हर बार धर्मेंद्र अलग किरदार में नज़र आते थे। वहीं एक बार धर्मेंद्र अनजाने में एक बड़ी गलती कर बैठे। खास बात ये थी कि उनकी इस गलती को किसी और ने नहीं बल्कि उनके बड़े बेटे सनी देओल ने पकड़ा था और सुधारा था।

दरअसल, ये बात निर्देशक कांति शाह की फिल्म से जुड़ी है। कांति शाह ब्री ग्रेड फिल्मों के लिए जानें जाते थे। उन्होंने अपनी फिल्म ‘आज का गुंडा’ में धर्मेंद्र को साइन किया था। बताया जाता है कि इस फिल्म को लेकर धर्मेंद्र को ना तो पूरी स्क्रिप्ट दी गई थी और ना ही उन्हें उनके किरदार के बारें में बताया गया था।

धर्मेंद्र को निर्देशक पर भरोसा था इसलिए उन्होंने फिल्म के बारें में जानें ही उसे साइन कर दिया और उसकी शूटिंग शुरू कर दी।  कांति ने धर्मेंद्र से कहा अपनी कमीज उतार दें और छाती पर थोड़ा तेल लगा लें।

धर्मेंद्र ने ऐसा ही किया जैसा डायरेक्टर ने कहा था। हद तो तब हो गई जब डायरेक्टर ने मसाज के बहाने उनके कुछ धर्मेंद्र के नंगे बदन को कैमरे में कैद कर लिया। धर्मेंद्र को लगा ये शूट का ही हिस्सा है लेकिन डायरेक्टर ने चालाकी से कुछ और ही कर लिया।

इतना ही नहीं निर्देशक ने धर्मेंद्र के बॉडी डबल को बुलाकर धर्मेंद्र वाले शॉट्स के साथ अश्लील सीन शूट करवा लिए। इस बात से धर्मेंद्र पूरी तरह से अनजान थे।

कांति शाह की इस हरकत के बारें में एक शख्स ने धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल को इसकी जानकारी दे दी। मामला का पता चलते ही सनी बबूला हो गए।  सनी देओल ने कांति लाल को घर बुलाया। जैसे ही कांति लाल सनी देओल के घर पहुंचे। उन्होंने कांति शाह के ऊपर जमकर गुस्सा उतारा।

सनी देओल धमकी देते हुए कहा कि ‘फिल्म किसी भी सिनेमा घर में रिलीज़ हुई तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा। यही नहीं सनी देओल ने निर्देशक कांति लाल को कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दे डाली थी।’ जिसके बाद फिल्म से सीन हटा दिए गए।

 

Previous articleवाराणसी के होटल में एक्ट्रेस ने लगाई फांसी
Next articleबरेली: छात्रा को इंस्टा पर पुलिसवाला भेजता था अश्लील मैसेज, इस एक गलती से खुली पोल