सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा का चौंकाने वाला दावा, नीतीश कुमार अब छोड़ना चाहते हैं सीएम की कुर्सी

0
सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा का चौंकाने वाला दावा, नीतीश कुमार अब छोड़ना चाहते हैं सीएम की कुर्सी

पटना: केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सत्ता से इच्छा पूरी हो चुकी है और अब वो मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहते हैं. उपेंद्र कुमार ने बुधवार को पटना में अपने पार्टी के कार्यक्रम में ये कहा कि नीतीश कुमार के मन की इच्छा पूरी हो गई है. सत्ता से उनका मन तृप्त हो चुका है और किसी व्यक्ति को उसकी इच्छा के विपरीत कुर्सी पर नहीं रखा जा सकता. हालांकि, कुशवाहा ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार को जनता ने जनादेश दिया है, लेकिन उन्होंने बार-बार ये भी कहा कि उनकी बातों का गलत अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए कि वो नीतीश कुमार का इस्तीफा मांग रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर: क्या है 24 साल पुराना वादा, जिसे संघ ने केंद्र से की पूरा करने की मांग

दरअसल, ये कार्यक्रम सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर पार्टी के युवा शाखा द्वारा आयोजित किया गया था, जिसमें उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को जितने अच्छे से वो जानते हैं उतने ही अच्छे तरीके से नीतीश उन्हें जानते हैं. इसलिए उन्होंने चेतावनी देते हुए जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ताओं को कहा कि बीच में मत बोलिए नहीं तो खते में पड़े जाएंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जनादेश एनडीए को नहीं मिला था.

कुशवाहा सीटों के समझौते पर भी बोले, उन्होंने कहा कि वो बस इतना जानना चाहते हैं कि उनको उनको राज्य में जब एनडीए की सरकार बनी तो हिस्सेदारी से वंचित क्यों किया गया. वह कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं, लेकिन किसी ना किसी को बताना होगा कि आखिरी उनकी पार्टी के लोगों को सता से वंचित क्यों रखा गया. वहीं उन्होंने अपना रूख साफ कर दिया कि फिलहाल वो एनडीए में ही रहेंगे और लोकसभा में अपनी सीटों की कटौती को वो बिहार के सता में अपनी भागीदारी से पूरा करना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here