बीजेपी सांसद कठेरिया की भतीजी को परिवार समेत जिंदा जलाने की कोशिश

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बुधवार देर रात राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष व भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया

0
tried to burn niece of bjp mp ramshankar katheria with her family

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बुधवार देर रात राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष व भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. आग में झुलस कर उमा की सास, आठ माह का बेटा और पति झुलस गए, जबकि पालतू कुत्ते की मौत हो गई. वहीं दो बाइक, एक कार समेत लाखों का सामान राख हो गया.

आग में गंभीर रूप से झुलसा चार माह का बच्चा

पुलिस के मुताबिक, सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा और उनके पति कमल सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर-11 में परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार रात तकरीबन डेढ़ बजे एक युवक ने उनके मकान में आग लगा दी. सीसीटीवी फुटेज में युवक मकान की चारदीवारी से कूदता दिखाई दिया, जिसने दरवाजों को बाहर से बंद कर वहां पेट्रोल डालकर आग लगा दी और भाग निकला. वहीं आग की लपटें देख परजिनों ने शोर मचाया, जिसके बाद पड़ोसियों ने छत के रास्ते सीढ़ी लगाकर परिजनों को निकाला. लेकिन आग से उमा की सास पुष्पा, आठ माह का बेटा पार्थ और पति कमल झुलस गए. उन्हें राम रघु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर फेंका गया ग्रेनेड

पालतू कुत्ता आग में झुलस कर मर गया. सूचना मिलने पर रात दो बजे दमकल की दो गाड़ियां पहुंची और सुबह साढ़े चार बजे तक मशक्कत के बाद आग को बुघया. आग में दो बाइक, एक कार और घर का सामान जल गया. बताते हैं कि आग में उमा की शादी में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी जल गई.

tried to burn niece of bjp mp ramshankar katheria in agra

घटना के बाद गुरुवार को भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया, एसएसपी अमित पाठक सहित आला अफसर मौके पर पहुंचे. घटना के संबंध में एसएसपी ने लोगों से जानकारी ली. एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले पक्ष में आया फैसला तो फटाफट यूं बनेगा अयोध्या में मंदिर

जानकारी होने पर एडीजी अजय आनंद ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. मकान में आग लगाने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उसका घर मे आना जाना है. पुलिस मामला लेन देन का बता रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here