बिचौलिये मिशेल के प्रत्यर्पण के बाद माल्या के उड़े होश, बैंकों को मूलधन लौटाने का दिया ऑफर

0

देश से फरार शराब करोबारी विजय माल्या ने भारतीय बैंकों को 100 प्रतिशत मूलधन वापस करने का ऑफर दिया है. ऐसे में लगता है कि माल्या अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदे में कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल जेम्स के यूएई से प्रत्यपर्ण के बाद घबरा या डर गया है. बुधवार सुबह माल्या ने 3 ट्वीट किए.

हमेशा से मेरे साथ हुआ पक्षपात

विजय माल्या ने अपने पहले ट्वीट में कहा कि भारतीय राजनेता और मीडिया लगातार चीख-चीख कर मुझे पीएसयू बैंकों का पैसा उड़ा लेने वाला डिफॉल्टर घोषित कर रहे हैं, लेकिन ये सब झूठ है. हमेशा से ही मेरे साथ पक्षपात किया गया है. मैंने कर्नाटक हाईकोर्ट में व्यापक निपटान का प्रस्ताव दिया था. इस पर किसी ने आवाज नहीं उठाई. ये सब बेहद दुखद है.

100 प्रतिशत मूलधन वापस करने का ऑफर

वहीं माल्या ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि किंगफिशर एयरलाइंस ईधन की ऊंची दरों का शिकार हुई. किंगफिशर एक शानदार एयरलाइंस थी, जिसने क्रूड ऑयल की 140 डॉलर प्रति बैरल के उच्चतम कीमत का सामना किया. घाटा बढ़ता गया और बैंकों का पैसा इसी में जाता रहा. मैंने बैंकों को 100 प्रतिशत मूलधन वापसी का ऑफर दिया है. कृपया इसे स्वीकार करें.

ये भी पढें: प्रवीण तोगड़िया का BJP पर हमला, कहा हिंदुओं को मरवाकर चुनावी मलाई खाने की कर रही है साजिश

किंगफिशर एयरलाइंस का दुखद अंत

साथ ही माल्या ने तीसरा ट्वीट भी किया, जिसमें उसने कहा कि मैं भारत के सबसे बड़े शराब समूह को पिछले तीन दशकों से चला रहा हूं. हम हजारों करोड़ रुपये सरकारी खजाने में जमा कर रहे हैं. किंगफिशर एयरलाइंस भी सरकार को भरपूर भुगतान कर रही थी, लेकिन शानदार एयरलाइंस का दुखद अंत हुआ. लेकिन फिर भी मैं बैंकों को भुगतान करना चाहता हूं, जिससे उन्हें कोई घाटा न हो. कृपया इस ऑफर को स्वीकार करें.

ये भी पढें: बुलंदशहर हिंसा को लेकर आधी रात तक सीएम योगी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा, दिये ये निर्देश

लंदन में है माल्या

गौरतलब, है कि माल्या पर किंगपिशर एयरलाइन पर 17 बैंकों के गठबंधन 9 हजार करोड़ रुपये अधिक के कर्ज न चुकाने और कर्ज के पैसे के साथ हेराफैरी के मामले में कानूनी कार्रवाई चल रही है और वो इस समय लंदन में है. जहां से उसे भारत लाने की कानूनी कार्रवाई चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here