Thursday, October 10, 2024

ऐसे ले सकते हैं Disney+ Hotstar मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन

एयरटेल पेमेंट्स बैंक (Airtel Payments Bank) ने शुक्रवार को रिवॉर्ड्स123 प्लस (Rewards123 Plus) डिजिटल सेविंग्स अकाउंट के लॉन्च की घोषणा की है। यह डिजिटल सेविंग्स अकाउंट्स यूजर्स को 499 रुपये की सालाना फीस पर उपलब्ध होगा, इसमें ग्राहकों को कैशबैक्स के साथ कई बेनेफिट्स मिलेंगे। एयरटेल पेमेंट्स बैंक के रिवॉर्ड्स123 प्लस डिजिटल सेविंग्स अकाउंट में यूजर्स को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

एयरटेल के इस नए डिजिटल सेविंग्स अकाउंट में ग्राहकों को 3 बड़े फायदे मिलेंगे। डिजिटल सेविंग्स अकाउंट में कंज्यूमर्स को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस सब्सक्रिप्शन की कॉस्ट 499 रुपये है। यूजर्स, जब भी अपने वॉलेट (न्यूनतम ट्रांजैक्शन अमाउंट 1,000 रुपये होना चाहिए) में पैसा डालेंगे, उन्हें हर महीने 10 रुपये का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहकों को फ्लैट 30 रुपये का पेमेंट्स बेनेफिट मिलेगा। मोबाइल प्रीपेड रिचार्ज, मोबाइल पोस्टपेड, ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और DTH बिल के पेमेंट्स पर यह महीने में एक बार यूजर्स के अकाउंट्स में क्रेडिट किया जाएगा। इसमें न्यूनतम पेमेंट अमाउंट 225 रुपये होना चाहिए।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के रिवॉर्ड्स123 प्लस डिजिटल सेविंग्स अकाउंट में ग्राहकों को 1 लाख से 2 लाख रुपये के बैलेंस पर 6 फीसदी का इंटरेस्ट, जीरो मिनिमम बैलेंस और ऑटो-स्वीप फैसिलिटी के साथ अनलिमिटेड डिपॉजिट की सुविधा मिलेगी। कस्टमर के रिवॉर्ड्स123 प्लस डिजिटल सेविंग्स अकाउंट खोलने या अपग्रेड करने के बाद वह अपने रजिस्टर्ड नंबर का इस्तेमाल करते हुए Disney+ Hotstar की वेबसाइट या ऐप के जरिए सब्सक्रिप्शन को ऐक्टिवेट कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles