बनारस का विकास देखकर अनिल कपूर ने किया पीएम मोदी को ट्वीट, पीेएम बोले…

0

फिल्म स्टार अनिल कपूर बीते दिनों वाराणसी में देव दिपावली देखने पहुंचे। जहां उन्होंने कई घंटों तक वाराणसी के घाटों में बिताया। इस दौरान उन्होंने बिना किसी प्रोटोकॉल के आम नागरिक के रूप में नाव में बैठकर पूरा नजारा देखा। बनारस से लौटकर अनिल कपूर ने वहां की खूबसूरती की जमकर तारीफ की।

मुंबई लौटकर अनिल कपूर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा की कई सालों के बाद वाराणसी पहुंचा, तो यहां की सड़कें, साफ सफाई, व्यवस्था और लाइटिंग देखकर मन खुश हो गया।

अनिल कपूर का ट्विट 

“ कहा#देवदिवाली पर एक लंबे अंतराल के बाद वाराणसी का दौरा किया है. जिसमें शहर काफी हद तक बदल गया है और जिसे देख काफी प्रसन्नता, अपनी बात में उन्होंने खासकर गंगा घाटों की ओर से जाने वाली सड़कों के बारे में भी कई बाते कही. शहर को बदलता हुआ देख अनिल कपूर भावुक हो गए. और साथ ही उन्होंने घाट की सुन्दरता का भी बखान किया है, कहा यहां आके इसकी सुंदरता और सुरक्षा को देख मन गद गद हो गया. वही गंगा धाट की इस अद्भुत पूजा का हिस्सा बनने के बाद बड़ा सुखद महसूस कर रहा हूं. इस पूरी यात्रा में इस तरह का एक अलग अनुभव रहा है.”

पीएम मोदी का रिट्विट

जिसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र की तारीफ सुनकर नरेंद्र मोदी खुद को रोक नहीं सके. और रिट्विट कर अनिल कपूर के इस अनुभव का रिप्लाई दिया और लिखा “  हम खुश है कि आपने अपनी काशी यात्रा का आनंद लिया और शहर के परिवर्तन को देखा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here