बदमाशों को नहीं किसी का खौफ, शराब के नशे में युवक को मार दी गोली

0

देहरादून: रुड़की में जैसे बदमाशों में कानून का कोई खौफ ही नहीं रहा. तभी तो आये दिन शहर में बदमाश खुले आम जुर्म को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला शहर से सटे पाडली गुर्जर के एक युवक को गोली मारने का है. स्थानीय लोगों द्वारा युवक को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नहीं सुधर रहे हालात, 2 साल से खुले आसमान के नीचे पढ़ने को मजबूर बच्चे

शुक्रवार देर रात पाडली गुर्जर गांव निवासी आजाद को बदमाशों ने रेलवे फाटक नजदीक गोली मार दी. युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. इस दौरान घायल युवक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. वहीं, एक महिला इसी बीच बेहोश होकर गिर गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- शिलापट पर मजदूरों के भी हों नाम: जस्टिस शर्मा

वहीं, इस मामले में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. घायल युवक लूट और चोरी के मामलों में जेल भी जा चुका है. उन्होंने बताया की घायल युवक और उस पर गोली चलाने वाले आरोपी साथ बैठकर कहीं शराब पी रहे थे. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. घायल की हालत नाजुक देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here