नवजोत सिंह सिद्धू बोले- अंबानी की गोद में बैठे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

0

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को चार गांधी दिए तो बीजेपी ने देश को तीन मोदी दिए.

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को 4 गांधी दिए हैं राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. जबकि बीजेपी ने देश को तीन मोदी दिए है. नीरव मोदी, ललित मोदी और अंबानी की गोद में बैठे नरेंद्र मोदी.

राजस्थान में 200 सीटों के लिए 7 दिसंबर को मतदान होना है. इसी कड़ी में पार्टी का प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने राजस्थान के कोटा में चुनावी सभा के दौरान यह बात कही.

‘चौकीदार का कुत्ता भी चोर है’

इससे पहले सिद्धू ने अलवर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने राफेल विमान के दामों का मुद्दा उठाते हुए पूछा था कि, 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है.

इस पर कांग्रेस के नेता बी के हरि प्रसाद ने उनका बचाव करते हुए कहा कि, जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, वह इसे पचा नहीं पाए तो उन्होंने खुद को प्रधान सेवक कहा. फिर उन्होंने खुद को प्रधान चौकीदार कहना शुरू कर दिया. उनकी नाक के नीचे एक चोरी हुई है, सिद्धू ने क्या गलत कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here