आतंकी बना शारदा यूनिवर्सिटी का छात्र घर लौटा, पिटाई के बाद ISJK में हुआ था शामिल

0
ग्रेटर नोएडा से लापता हुआ कश्मीरी छात्र आतंकी संगठन में हुआ शामिल

जम्मू: ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से लापता हुए छात्र एहतेशाम बिलाल घर वापस लौट आया है। घरवालों ने सोशल मीडिया में बेटे से वापस लौटने की अपील की थी। जिसके बाद वो घायल अवस्था में वापस लौट आया। जिसको पुलिस ने अज्ञात स्थान में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

ये भी पढ़ेः छोटे ओवैसी का पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा-चाय वाले इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा

बीते महीने पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को एहतेशाम की फोटो सोशल मीडिया में असॉल्ट राइफल के साथ मिली थी। जिसको ‘इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर’ आतंकी संगठन के आतंकी के रुप में पुष्टि हुई थी। गौरतलब है कि एहतेशाम खानयार श्रीनगर का रहने वाला है और 4 अक्टूबर को शारदा यूनिवर्सिटी परिसर और हॉस्टल में छात्रों के साथ उसकी मारपीट हुई, जिसमें वो जख्मी हुआ था. जिसके बाद आतंक की राह पर चल पड़ा था।

आतंकी बनने के बाद फोटो

दिल्ली से हुआ था लापता

एतेशाम अक्टूबर के महीने में लापता हो गया था और उसके पिता ने नोएडा के अलावा खानयार पुलिस स्टेशन में एहतेशाम के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. एहतेशाम पर पत्थरबाजी के कई मामले दर्ज रहे हैं. पुलिस को उसके मोबाइल फोन की आखिरी लोकेशन दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और उसके बाद उत्तरी कश्मीर में सोपोर में मिली थी।

ये भी पढ़ेः मोदी सरकार हिन्दू घुसपैठियों के दे सकती है नागरिकता,असम की सियासत गरमाई

पोस्ट में किया गया ये दावा

एहतेशाम की तथाकथित तस्वीरों को न सिर्फ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. बल्कि पोस्ट में ये दावा किया गया कि वो घाटी में आतंकवादी समूह में शामिल हो चुका है.

युवक की गलती से हुई थी पिटाई

शारदा विश्वविद्यालय परिसर में भारत और अफगान छात्रों के बीच हाथापाई में 17 वर्षीय युवक की गलती से पिटाई कर दी गई थी. इस घटना के बाद बिलाल ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा गया था. वहां से वह गो एयर की फ्लाइट जी -8-223 से 28 अक्टूबर को श्रीनगर गया. जिसकी आखिरी लोकेशन कश्मीर के पुलवामा में मिली थी जिसकी तलाश जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here