वीडियो – बुलंदशहर हिंसा : मुख्य आरोपी ने जारी किया वीडियो बोला, नहीं था घटना स्थल पर

0

बुलंदशहर में गोकशी को लेकर भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज ने अपना एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वो अपने आपको बेकसूर बता रहा है. अपने वीडियो में उसने कहा कि वो घटना के समय थाने में बैठा था.

बंजरग दल का जिला संयोजक अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस अब भी उसकी तलाश कर रही है. लेकिन इसी बीच उसने अपना एक वीडियों जारी किया है. अपने वीडियों में उसने बताया कि वो घटना वाली जगह पर नहीं था.

ये भी पढ़े  – बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से मिलेंगे सीएम योगी

उसने कहा कि “मैं आप सब लोगों को यह बताना चाहता हूं कि उस दिन दो घटनाएं घटित हुई थी. पहली घटना स्याना के नजदीक गांव महाव में गोकशी की हुई. जिसकी सूचना पाकर मैं अपने के साथियों सहित मौके पर पहुंचा था. प्रशासनिक लोग भी वहां पर पहुंचे थे. और मामले को शांत करके हम सब लोग अपने साथियों सहित स्याना थाने में मुकदमा लिखवाने आ गया था”

अपने वीडियों में उसने बताया कि जिस जगह इसंपेक्टर सुबोध सिंह को गोली मारी गई थी. वो वहां पर नहीं था. साथ ही उसने बताया कि वो स्याना पुलिस थाने में मौजूद था. तब उन्हें घटना की जानकारी मिली थी.

ये भी पढ़े – बुलंदशहर हिंसा को लेकर आधी रात तक सीएम योगी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा, दिये ये निर्देश

उसने कहा कि, “थाने में बैठे बैठे जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त स्थल पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है. और वहां पर फायरिंग हुई है जिसमें एक युवक को गोली लगी है. और एक पुलिसवाले को भी गोली लगी है. जब हमारी मांग पूर्ण करके मुकदमा स्याना थाने में लिखा जा रहा था. तो बजरंग दल कोई आंदोलन प्रदर्शन क्यों करता. मैं दूसरी घटना में उक्त स्थल पर मौजूद नहीं था. मेरा दूसरी घटना से कोई लेना देना नहीं”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here