एक्टर टीएनआर का कोरोना से हुआ निधन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण देश में हर दिन हजारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं. ये वायरस अब तक लाखों परिवारों को उजाड़ चुका है. जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का सोमवार को कोविड (Covid 19) के कारण निधन हो गया. टीएनआर (TNR) के रूप में लोकप्रिय  थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी  ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था. बीते दिनों थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी  ने कोविड का टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव आया, जिसके बाद वह घर में आइसोलेसन में थे.

टीएनआर  के परिवार ने उन्हें ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के बाद अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया था. टीएनआर यूट्यूब पर ‘फ्रैंकली स्पीकिंग’ में मशहूर हस्तियों के साथ उनके साक्षात्कार के लिए लोकप्रिय थे. टीएनआर ने चरित्र कलाकारों के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. श्रीराम के अस्टिेंट के रुप में भी काम किया था उन्होंने ‘बोनी’, ‘नेने राजू नेने मंत्री,’ ‘जॉर्ज रेड्डी’, ‘सुब्रह्मण्यपुरम’ और ‘उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया.

एक्टर नानी ने टीएनआर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘TNR के निधन की खबर सुनकर मेरे होश उड़ गए. मैंने उनके कुछ इंटरव्यूज देखे थे. टॉपिक पर रिसर्च और सवाल पूछने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं था. एक्टर को मेरी श्रद्धांजलि. भगवान उनके परिवार को इस दुख का सामने करने का सामर्थ्य दे.’

Previous articleकोरोना को रोकने के लिए ग्रामीणों ने लगया कड़ा लॉकडाउन, मंत्री और जिलाधिकारी भी लौटे वापस
Next articleकोरोना की दूसरी वेव गंभीर आपदा बनी, ये मोदी सरकार की नाकामी का सबूत: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला