केदारनाथ पुनर्निर्माण के कार्यों को देखने केदारनाथ आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

देहरादून: साल 2013 की आपदा में तहस-नहस हुए केदारनाथ धाम में सरकार तेजी से पुनर्निर्माण कार्य चला रही है. पुनर्निर्माण के इस काम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खासी दिलचस्पी रखते हैं. यही वजह है की वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट केदारनाथ पुनर्निर्माण के कार्यों को देखने केदारनाथ आ सकते हैं. पीएम के इस संभावित दौरे को देखते हुए प्रशासनिक अमला अपनी तैयारियों में जुट गया है. वहीं मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने बताया कि केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों में पीएम मोदी की व्यक्तिगत रुचि है.

ये भी पढ़ें: योगी राज में राजधानी की पुलिस ही बने गुंडा

बता दें कि 2013 की आपदा में केदारघाटी पूरी तरह से तहस-नहस हो गई थी. जिसके बाद सरकार केदारनाथ के पुनर्निर्माण और यात्रा को सुचारू करने में जी जान से जुटी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की अपडेट लेते रहते हैं. केदारनाथ को संवारने का काम तेजी से चल रहा है.

ये भी पढ़ें: चेकिंग के नाम पर पुलिस ने एप्‍पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली

मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने बताया कि पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया की केदारनाथ में होने वाले पुनर्निर्माण कार्यों को लेकर कोई कोताही नहीं बरती जा रही है. मानसून में थोड़ा बहुत दिक्कतें आई लेकिन अब जल्द ही केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्य पूरे कर लिए जायेंगे.

Previous articleबदमाशों को नहीं किसी का खौफ, शराब के नशे में युवक को मार दी गोली
Next article2022 तक किसानों की आय करेंगे दोगुनी, सरकार ने किसान हित में उठाए कई कदम: कृषि मंत्री