अजित सिंह ने पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, मां-बाप और पत्नी को लेकर उठाए सवाल

RLD Chief Ajit Singh

लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं के वादे और इरादे के साथ बदजुबानी के चर्चे खूब हो रहे हैं। दल कोई भी है, लेकिन उनके नेताओं की गलतजुबानी में कोई फर्क नहीं है। अब तो इस आदत के शिकार बड़े-बड़े दलों के प्रमुख नेता भी हो रहे हैं। हाल में आरएलडी चीफ अजित सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने नरेंद्र मोदी के माता-पिता और पत्नी जशोदा बेन को राजनीति में खींच लिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

चौधरी अजित सिंह ने तीन अप्रैल को एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ये झूठ नहीं बोलता। बास इसने आज तक सच नहीं बोला। बच्चों को कहते हैं कि सच बोला करो, लेकिन इसके मां-बाप ने सच बोलना नहीं सिखाया। खुद को महिलाओं का पक्षधर बताता है। तीन तलाक की बात करता है। लेकिन अपनी पत्नी को एक बार भी तीन तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।’

इससे पहले मेरठ भाजपा के नेता जयकरण गुप्ता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को एक जनसभा में में स्कर्ट वाली बाई कहकर विवाद खड़ा कर दिया था। उन्होंने प्रियंका को लेकर कहा था कि अब स्कर्ट वाली बाई भी साड़ी पहनकर म‍ंदिर जा रही और शीश नवा रही है।

Previous articleमसूद अजहर को काली सूची में डालने के लिए प्रयास तेज
Next article‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर संकट के बादल, सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के लिए राजी